हिमाचल की युवती कबड्डी में दमखम दिखायेगी

Shillai's Ranjana Thakur selected for National from Himachal team in Kabaddi
शिलाई की रंजना ठाकुर का कबड्डी में हिमाचल टीम से नेशनल के लिए चयन..*
*चंडीगढ़ में 17 दिसंबर से होगा कबड्डी के नेशनल मैचों का आयोजन.*

जिला सिरमौर के उपमंडल शिलाई क्षेत्र की युवती रंजना ठाकुर (रिया) का हिमाचल की टीम से नेशनल स्तर पर चयन हुआ है।

पंजाब सर्किल कबड्डी के लिए बिलासपुर में महिला कबड्डी के लिए ट्रायल हुए थे। जिसमे सिरमौर की रंजना ठाकुर का चयन हुआ है। अब वह पंजाब सर्किल कबड्डी में नेेशनल स्तर पर हिमाचल की टीम के लिए खेलेंगी।

आपकी जानकारी के लिए बताते चले की  गिरिपार की रंजना ठाकुर विकासखंड शिलाई के ग्राम पंचायत अशियाडी (टिंबी) के गांव उवेता की रहने वाली है। पिता गुमान सिंह व माता शांति देवी बेटी के इस उपलब्धि पर बहुत खुश है।

रंजना ठाकुर ने बातचीत में जानकारी दी कि वह चंडीगढ़ से B.A कर चुकी है। वर्तमान में सिरमौर कबड्डी अकैडमी पांवटा साहिब में कबड्डी की कोचिंग ले रही है। उन्होंने इस कामयाबी का श्रेय अपने माता-पिता और सिरमौर कबड्डी एकेडमी के कोच अमित कुमार को दिया है।

सिरमौर कबड्डी एकेडमी के कोच अमित कुमार ने बताया कि हमारी होनहार प्लेयर रंजना ठाकुर का पंजाब सर्किल कबड्डी मे नेशनल के लिए चयन हुआ है।

उन्होंनेे जानकारी दी  कि चंडीगढ़ में 17 दिसंबर से नेशनल मैचों का आयोजन होना है। उन्हें उम्मीद है कि रंजना इन मैचों में और बेहतर प्रदर्शन कर हिमाचल का नाम रोशन करेंगी।

गौरतलब हो कि इससे पूर्व भी नेशनल स्तर पर प्रो कबड्डी में जहां हिमाचल से दर्जनभर महिला पुरुष युवा अपना दमखम दिखा चुके हैं। वही जिला सिरमौर के गिरिपार क्षेत्र से भी आधा दर्जन युवतियां कबड्डी में राष्ट्रीय स्तर पर खेल चुकी है।

(आपको हमारी जानकारी अच्छी लगती है और आपने अभी तक हमारे ग्रुप्स को ज्वाइन नहीं किया तो अभी ज्वाइन कर ले और अपने दोस्तों को भी हमारे साथ ज्वाइन करवा दे   हमारे सोशल प्रोफाइल के लिंक्स पोस्ट के निचे दिए है  हम आगे भी आपको ऐसी प्रकार की  महवपूर्ण जानकारी आपको  प्रदान करने का प्रयास रखेंगे | धन्यवाद  (success pana chahte hai .com)

Telegram Group Join Now
Facebook Group Available & JOIN NOW
Instagram Click Here
YouTube Channel  Click Here
Whatsapp Group Join Now

Author: SPCH