हिमाचल प्रदेश के इस जिला रोजगार कार्यालय में 200 पदों पर होगी भर्ती 07 फरवरी को मिलेगा रोजगार

HP GK in Hindi 2022 02 05T191402.308

हिमाचल प्रदेश के इस जिला रोजगार कार्यालय में 200 पदों पर होगी भर्ती 07 फरवरी को मिलेगा रोजगार | जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला रोजगार कार्यालय रंगमहल चम्बा में 07 फरवरी को कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है जिसमें जैनडरोइट एसआर सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा पंजाब में प्लंबर और फिटर के 100-100 पदों को भरा जाएगा।

जिसके लिए आवेदक की आयु सीमा 18 से 30 वर्ष व शैक्षणिक योग्यता प्लंबर और फिटर में आईटीआई डिप्लोमा निर्धारित की गई है। उन्होंने बताया कि चयनित किए गए युवाओं को 12 हजार 9 सौ (सीटीसी 16990/-) मासिक वेतन रखा गया है।

उन्होंने यह भी बताया कि कोरोना महामारी को ध्यान मे रखते हुए अवेदकों से निवेदन है कि सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करें, मास्क का प्रयोग करें,भीड़ न करें,एक समय पर एक ही आवेदक साक्षात्कार के लिए आएगा।

इच्छुक आवेदक जिनकी आयु 18 से 30 वर्ष के बीच है और आईटीआई पास की है वे शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड,व बायोडाटा लेकर निर्धारित स्थान पर प्रातः11 बजे उपस्थित हो कर साक्षात्कार में भाग ले सकते है।

 

(आपको हमारी जानकारी अच्छी लगती है और आपने अभी तक हमारे ग्रुप्स को ज्वाइन नहीं किया तो अभी ज्वाइन कर ले और अपने दोस्तों को भी हमारे साथ ज्वाइन करवा दे   हमारे सोशल प्रोफाइल के लिंक्स पोस्ट के निचे दिए है व् अपने दोस्तों के साथ भी हमारे पोस्ट को शेयर करते रहे व् अपनी दोस्ती को और मजबूत करते रहे , हम आगे भी आपको ऐसी  महवपूर्ण जानकारी आपको  प्रदान करने का प्रयास रखेंगे | धन्यवाद  (success pana chahte hai .com)

Telegram Group Join Now
Facebook  Page Available & JOIN NOW
Instagram Click Here
YouTube Channel  Click Here
Facebook Group Available & JOIN NOW

Author: SPCH