Police Recruitment 2021 सीधे इंटरव्‍यू से होगा चयन

Police Recruitment 2021

उम्‍मीदवारों का चयन वॉक-इन इंटरव्‍यू के माध्‍यम से किया जाएगा. इंटरव्‍यू का आयोजन 06 दिसंबर को राज्य अपराध शाखा, हरियाणा मुख्यालय, मोगीनंद, पंचकूला में किया जाएगा

olice Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021: हरियाणा पुलिस विभाग में IT पदों पर योग्‍य उम्‍मीदवारों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है. पुलिस विभाग में नौकरी पाने के इच्‍छुक उम्‍मीदवार हरियाणा पुलिस विभाग की आधिकारिक वेबसाइट haryanapolice.gov.in पर विजिट पर नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं. भर्ती वेब डिज़ाइनर, नेटवर्क इंजीनियर, सीनियर सिस्टम एनालिस्ट और प्रोग्रामर डेटा एनालिस्ट के पदों पर की जाएगी.

उम्‍मीदवारों का चयन वॉक-इन इंटरव्‍यू के माध्‍यम से किया जाएगा. इंटरव्‍यू का आयोजन 06 दिसंबर को राज्य अपराध शाखा, हरियाणा मुख्यालय, मोगीनंद, पंचकूला में किया जाएगा. इंटरव्‍यू में उपस्थित होने के लिए उम्‍मीदवारों को DA या ट्रैवल अलाउंस नहीं किया जाएगा. उम्मीदवारों को 1 वर्ष की अवधि के लिए कॉन्‍ट्रैक्‍ट आधार पर नौकरी पर रखा जाएगा जिसे बाद में आगे बढ़ाया भी जा सकता है.

इंटरव्‍यू के माध्‍यम से चुने जाने वाले उम्मीदवारों को साइबर फोरेंसिक प्रयोगशाला, पंचकूला, या साइबर पुलिस स्टेशन, पंचकूला में नियुक्त किया जाएगा. उम्मीदवारों को हरियाणा राज्‍य में ही पोस्टिंग दी जाएगी. इन पदों के लिए इंटरव्‍यू में शामिल होने जा रहे उम्‍मीदवारों की आयु 18 वर्ष से अधिक और 42 वर्ष से कम होनी चाहिए. इंटरव्‍यू में शामिल होने के लिए पहले आवेदन करना जरूरी है.

उम्‍मीदवार Google फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे जिसका लिंक आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिया गया है. इसके अलावा उम्‍मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिख रहे QR कोड को स्कैन करके भी एप्लिकेशन फॉर्म भर सकते हैं. इंटरव्‍यू COVID-19 दिशानिर्देशों जैसे मास्क पहनना और अन्य उपायों के पूर्ण पालन के साथ आयोजित किया जाएगा.

आधिकारिक नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Telegram Group Join Now
Facebook Group Available & JOIN NOW
Instagram Click Here
YouTube Channel  Click Here
Whatsapp Group Join Now

Author: SPCH