हिमाचल प्रदेश में नौकरी का मौका 226 बेरोजगारों को रोजगार, पढ़े पूरी जानकारी

HP GK in Hindi 2022 02 09T194214.060

हिमाचल प्रदेश के तकनीकी प्रशिक्षण केंद्र नाहन में 15 फरवरी को 226 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू होंगे। जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने जानकारी दी  कि मैसर्स सन फार्मास्युटिकल्स, हिमाचल पॉलीयोलेफिंस लिमिटेड, शिवोम कॉटस्पिन लिमिटेड, जीएमटी फार्मा इंटरनेशनल और विशाल इंजीनियरिंग कंपनी यूनिट-2 में युवाओं की भर्ती की जाएगी।

इन पदों के लिए आयु सीमा 20-35 वर्ष तक होनी चाहिए।

 इन भर्तियों में हिमाचल प्रदेश के किसी भी जिले से बेरोजगार भाग ले सकते हैं। सन फार्मास्युटिकल्स में सीनियर मैनेजर, डिप्टी जनरल मैनेजर या जनरल मैनेजर का एक पद भरा जाएगा। इस पद के लिए एमएससी केमिस्ट्री, बी-फार्मा या एम-फार्मा सहित सात वर्ष का अनुभव होना चाहिए। जूनियर मैन्युफैक्चरिंग असिस्टेंट के 16 पद के लिए आईटीआई इलेक्ट्रिकल, फिटर और सीनियर ऑफिसर पद के लिए एमएससी, बी-फार्मा के साथ तीन साल का अनुभव होना अनिवार्य है।

हिमाचल पॉलीयोलेफिंस लिमिटेड में ऑपरेटर के 14 पद भरे जाने हैं।

इनमें 4 पद आईटीआई और

5 पद लैब असिस्टेंट के हैं।

योग्यता बीएससी केमिस्ट्री होनी चाहिए।

लैब हेल्पर के पांच पदों के लिए अभ्यर्थी विज्ञान संकाय से 12वीं पास होना चाहिए।

शिवोम कॉटस्पिन लिमिटेड कालाअंब में हेल्पर के 100 पद, जीएमटी फार्मा इंटरनेशनल में हेल्पर के 70 पद और विशाल इंजीनियरिंग कंपनी यूनिट-2 में भी हेल्पर के 25 पद भरे जाएंगे।

हेल्पर के लिए योग्यता 8वीं, 10वीं और 12वीं होना अनिवार्य है।

इन पदों के लिए न्यूनतम वेतन 9000 रुपये और अधिकतम वेतन अनुभव के आधार पर तय किया जाएगा। अभ्यर्थी अपने साथ दो पासपोर्ट साइज फोटो, मूल प्रमाण पत्र, बायोडाटा की कॉपी और अनुभव प्रमाण पत्र लेकर पहुंचें। 

Author: SPCH