HPU Shimla Recruitment will be start soon

HPU Shimla Recruitment will be start soon

HPU Shimla Old and New Recruitment will be starting soon

ईसी बैठक के फैसले: एचपीयू शिमला में पुरानी भर्ती को हरी

झंडी, नए पद भी भरे जाएंगे

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की कार्यकारिणी परिषद की शनिवार को कुलपति प्रो. सिंकदर कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में विवि में कोरोना के कारण अटकी भर्ती प्रक्रिया पुन: शुरू करने और विज्ञापित पदों की अवधि को छह माह बढ़ाने की मंजूरी प्रदान की गई है। शिक्षकों और गैर शिक्षकों के पदों को भरने के लिए विज्ञापन संख्या 21/2020 तथा 22/2020 को छह माह का विस्तार दिया गया है। अब विवि गैर शिक्षकों और शिक्षकों के पुराने सैकड़ों पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू करेगा। वहीं, ईसी ने विवि में नए सृजित शिक्षकों एवं गैर शिक्षकों के पदों पर रोस्टर की अनुपालना करते हुए विज्ञापित करने की अनुमति प्रदान की।

आप ऑफिसियल साइट पे जा कर भी चेक कर सकते है विज्ञापन सख्या के अनुसार और ये भर्ती का काफी समय से हमरे दोस्त इंतज़ार कर रहे थे तो उनका इंतज़ार ख़त्म होने वाला है  आपको शायद कुछ पदों पर या पदों की सख्या में  बढ़ोतरी देखने के साथ अप्लाई करने का मौका एक बार फिर मिल सकता है बाकि आप निचे दिए लिंक्स पर क्लिक कर नोटिफिकेशन को पढ़ अपनी पुरानी  यादे जिन्दा कर अपनी तैयारियां शुरू कर सकते है |

Download Old Non Teaching Notification

2nd Non teaching Notification

Old Teaching Notification

ऑफिसियल साइट पर जाने के लिए लिंक पर क्लिक करे https://recruitment.hpushimla.in/

(आपको हमारी जानकारी अच्छी लगती है और आपने अभी तक हमारे ग्रुप्स को ज्वाइन नहीं किया तो अभी ज्वाइन कर ले और अपने दोस्तों को भी हमारे साथ ज्वाइन करवा दे   हमारे सोशल प्रोफाइल के लिंक्स पोस्ट के निचे दिए है  हम आगे भी आपको ऐसी प्रकार की  महवपूर्ण जानकारी आपको  प्रदान करने का प्रयास रखेंगे | धन्यवाद  (success pana chahte hai .com)

Telegram Group Join Now
Facebook Group Available & JOIN NOW
Instagram Click Here
YouTube Channel  Click Here
Whatsapp Group Join Now

Author: SPCH