हिमाचल प्रदेश नौकरी के लिए होगा 22 अक्टूबर को होगा साक्षात्कार

प्रदेश नौकरी के लिए होगा 22 अक्टूबर को होगा साक्षात्कार

हिमाचल प्रदेश नौकरी के लिए होगा 22 अक्टूबर को होगा साक्षात्कार

हिमाचल प्रदेश के आईटीआई डिप्लोमा होल्डलरों का बद्दी में नौकरी करने  सुनेहरा मौका  है।  22 अक्टूबर को होने वाले इस कैंपस साक्षात्कार में अपेक्स टेक्निकल एंड मैनेजमेंट एंप्लॉयमेंट ग्रुप के माध्यम से प्रदेश की दो जानी मानी कंपनी हिम टेक्नोफोर्ज लिमिटेड बद्दी और ओकेया पावर प्राइवेट लिमिटेड बद्दी के लिए चयन होगा।

 22 अक्टूबर को होने वाले साक्षात्कार के माध्यम से हिम टेक्नोफोर्ज लिमिटेड के लिए 150  | ओकेया पावर प्राइवेट लिमिटेड 100 युवा का चयन करेगी।

 एक साल के लिए अपरेंटिस करने का अवसर प्रदान करेगी। कैंपस साक्षात्कार आईटीआई शाहपुर में सुबह साढ़े दस बजे शुरू होगा। कंपनी से आए प्रतिनिधि योग्य उम्मीदवारों का चयन करेंगे।

आईटीआई होल्डर अपनी योग्यता के आधार पर लिखित परीक्षा और साक्षात्कार उत्तीर्ण कर नौकरी पा सकते हैं। इसके लिए उन्हें अच्छे मेहनताने के साथ ही कई अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी। भविष्य में करियर बनाने के अपार अवसर भी मिलेंगे।

कैंपस इंटरव्यू में 18 से 27 वर्ष की आयु वाले युवा भाग ले सकते हैं|

ऐसे आईटीआई होल्डर, जिन्होंने फिटर, टर्नर, वेल्डर, मशीनिस्ट, इलेक्ट्रिकल आदि व्यवसायों में एक या दो वर्षीय कोर्स पास किया हो, साथ ही मैट्रिक की परीक्षा में 45 प्रतिशत व आईटीआई की परीक्षा में 45 प्रतिशत अंकों के साथ वर्ष 2018 से 2020 में पास की हो।

उन अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इस कैंपस साक्षात्कार में प्रदेशभर से सरकारी संस्थानों के साथ-साथ प्राइवेट संस्थानों से पास किए हुए अभ्यर्थी भी भाग ले सकते हैं।

 कंपनी चयनित युवाओं को 9500 रुपये मासिक सीटीसी सैलरी के अलावा अन्य सभी सुविधाएं देगी। इसके साथ साथ कंपनी की नीति के अनुसार छुट्टी का प्रावधान है।

Author: SPCH