HFRI Shimla JPF & Project Assistant Recruitment 2021

UPSC Deputy Director Online Form 2021 32

HFRI Shimla JPF & Project Assistant Recruitment 2021

विभिन्न आईसीएफआरई योजना और ईएपी के तहत जूनियर प्रोजेक्ट फेलो (01) और परियोजना सहायक (01) के अस्थायी पदों को भरने और इस संस्थान में लागू किए जाने के लिए नीचे दिए गए विवरण के अनुसार आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। भरे जाने वाले पद पूरी तरह से अस्थायी आधार पर परियोजनाओं के साथ सह-टर्मिनस होंगे। अस्थायी नियुक्तियां केवल परियोजना से संबंधित हैं, और संस्थान में स्थायी पद/नियुक्ति का दावा करने के लिए किसी भी तरह से कोई पात्रता प्रदान नहीं करेगी।

1. पद का नाम:- जूनियर प्रोजेक्ट फेलो

शैक्षिक योग्यता: – प्रथम श्रेणी एमएससी। जूलॉजी / कीट विज्ञान में
वांछनीय: वन कीट विज्ञान में क्षेत्र का अनुभव

2. पद का नाम:- परियोजना सहायक

शैक्षणिक योग्यता:– बीएससी। जूलॉजी / कीट विज्ञान में
वांछनीय: वन कीट विज्ञान में क्षेत्र का अनुभव

उम्मीदवारों को अपने आवेदन पत्र/सी.वी. 24-08-2021 तक नवीनतम (नाम, जन्म तिथि, पिता का नाम, स्थायी और वर्तमान पता, संस्थान के नाम के साथ हाई स्कूल / हायर सेकेंडरी से शैक्षिक योग्यता, उत्तीर्ण होने का वर्ष, प्राप्त अंक, अध्ययन का माध्यम का विवरण देते हुए) और क्षेत्र का अनुभव, जिस पर एक पासपोर्ट आकार का रंगीन फोटो चिपका हो)। उन्हें आवेदन के साथ सभी प्रशंसापत्रों की स्व-सत्यापित फोटोकॉपी संलग्न करने का भी अनुरोध किया जाता है। मूल मार्कशीट, प्रमाण पत्र, अनुभव प्रमाण पत्र आदि को भी नियत समय में सत्यापित किया जाना आवश्यक है।

प्रारंभिक नियुक्ति (परियोजना के लिए क्रमांक 1 पर) परियोजना के पूरा होने और परियोजना के मामले में क्रमांक 1 पर होगी। नंबर 2 एक वर्ष के लिए होगा और संबंधित परियोजना के तहत उम्मीदवार के प्रदर्शन के अधीन अवधि को आगे बढ़ाया जाएगा।
कंप्यूटर अनुप्रयोग में उम्मीदवार की दक्षता विशेष रूप से एमएस वर्ड, एक्सेल, पावर प्वाइंट आदि, उम्मीदवार के लिए अतिरिक्त लाभ का हो सकता है।

उम्मीदवार को ऊंचाई वाले क्षेत्रों सहित राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में काम करने के लिए चिकित्सकीय रूप से फिट होना चाहिए।
सभी इच्छुक उम्मीदवार और आवश्यक / आवश्यक शैक्षणिक योग्यता 26-08-2021 को संस्थान में सुबह 10.30 बजे शुरू होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग आवेदन जमा करना होगा अन्यथा उनकी उम्मीदवारी खारिज कर दी जाएगी।

जेपीएफ के मामले में आयु वर्ष के 01 जून को 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/अन्य पिछड़ा वर्ग/महिला उम्मीदवारों को स्वीकृत नियमों के अनुसार आयु में 5 वर्ष की छूट दी जाएगी। .

hfri

 

Download the Official Notification Click Here

tag -->

HPPSC 2021 UPDATE

HPBOSE 2021 UPDATE

HP GOVT JOBS 2021

HPSSC 2021 UPDATE

HPPSC 2021 UPDATE

HPBOSE 2021 UPDATE

HPU 2021 UPDATE

HP NEWS 2021 UPDATE

JOBS 2021 UPDATE

 

Author: SPCH