हिमाचल प्रदेश में बुधवार को 24 छात्रों समेत 62 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव

HP GK in Hindi 2021 12 23T093438.343

हिमाचल प्रदेश में बुधवार को 24 छात्रों समेत 62 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 23 छात्र जिला बिलासपुर के एक सरकारी स्कूल के हैं, जबकि एक मंडी जिले के एक स्कूल का है। स्कूल में एक साथ इतने केस आने से जिले में हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग ने इन छात्रों को 14 दिनों तक आइसोलेशन में रहने को कहा है।

फरवरी में तीसरी लहर की संभावना, विभाग है सतर्क | फरवरी 2022 में हिमाचल में कोरोना की तीसरी लहर आने की संभावना है। सरकार ने स्वास्थ्य विभाग को इस बारे में सतर्क रहने और अस्पतालों में व्यवस्था करने को कहा है। मंडी में दूसरे शिलान्यास समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ रहे हैं. इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग ने बैठक स्थल पर आने वाले लोगों की रैंडम सैंपलिंग कराने के निर्देश दिए हैं. कार्यक्रम में एक लाख लोगों के शामिल होने की संभावना है। हिमाचल में 500 कोरोना एक्टिव केस

 

(आपको हमारी जानकारी अच्छी लगती है और आपने अभी तक हमारे ग्रुप्स को ज्वाइन नहीं किया तो अभी ज्वाइन कर ले और अपने दोस्तों को भी हमारे साथ ज्वाइन करवा दे   हमारे सोशल प्रोफाइल के लिंक्स पोस्ट के निचे दिए है  हम आगे भी आपको ऐसी प्रकार की  महवपूर्ण जानकारी आपको  प्रदान करने का प्रयास रखेंगे | धन्यवाद  (success pana chahte hai .com)

 

Telegram Group Join Now
Facebook Group Available & JOIN NOW
Instagram Click Here
YouTube Channel  Click Here

Author: SPCH