CCRAS Recruitment 2021 | 05 एमटीएस, प्रोग्राम मैनेजर और अन्य पद

CCRAS Recruitment 2021

CCRAS Recruitment 2021

यह अनुबंध के आधार पर, 02 कार्यक्रम प्रबंधक (01 प्रशासन और 01 लेखा / वित्त), 02 कनिष्ठ कार्यक्रम प्रबंधक (तकनीकी), 01 डेटा सहायक और 01 मल्टी टास्किंग स्टाफ की सेवाएं शुरू में एक वर्ष की अवधि के लिए प्रस्तावित है। आयुष मंत्रालय, आईएनए, नई दिल्ली -110023। उसकी / उसकी सेवाओं को जरूरत के आधार पर सक्षम प्राधिकारी के विवेकाधिकार से विमुक्त या विस्तारित किया जा सकता है और व्यक्ति के प्रदर्शन के अधीन किया जा सकता है। अभ्यर्थियों को शॉर्टलिस्ट करने के बाद वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से 10.05.2021 साक्षात्कार के माध्यम से नवीनतम ऑनलाइन आवेदन प्राप्त होने पर 11.05.2021 को साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा। पात्रता मानदंड, जैसे अपेक्षित योग्यता, आयु, मासिक पारिश्रमिक और अन्य नियम और शर्तें नीचे दी गई के रूप में देखी जा सकती हैं: –

1. कार्यक्रम प्रबंधक (प्रशासन) – 01 पद

आवश्यक योग्यता: एमबीए (अस्पताल प्रशासन)।

वांछनीय: किसी भी राज्य / विभाग में कार्य करने का अनुभव होना।

2. कार्यक्रम प्रबंधक (लेखा / वित्त) -01 पद

आवश्यक योग्यता: एमबीए (वित्त)।

वांछनीय: किसी भी राज्य / विभाग / मंत्रालय / अनुसंधान परिषद के / सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम में काम करने का अनुभव होने पर 02 वर्षों के लिए अधिमानतः दायर वित्त में।

3. जूनियर प्रोग्रेम मैनेजर (तकनीकी) -02 पद

आवश्यक योग्यता: आईएमसीसी अधिनियम, 1970 / एचसीसी अधिनियम, 1973 के तहत मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से किसी भी आयुर्वेद, सिद्ध, यूनानी और होम्योपैथी प्रणाली में स्नातक और आईएसएम / होम्योपैथी के लिए राज्य रजिस्टर में नामांकित राज्य में नामांकित।

4. डाटा असिस्टेंट -01 पद

आवश्यक योग्यता: – i) कंप्यूटर एप्लीकेशन / आईटी के ध्वनि ज्ञान के साथ मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से स्नातक।

ii) एमएस कार्यालय, एमएस शब्द, एमएस पावर प्वाइंट, एमएस एक्सेल और अन्य कंप्यूटर अनुप्रयोगों का ज्ञान।

iii) अच्छी टाइपिंग के बाद यानी प्रति मिनट 35 शब्द और हिंदी में 30 शब्द प्रति मिनट

5. मल्टी टास्किंग स्टाफ (एमटीएस) -01 पद

योग्यता: किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10 + 2 या समकक्ष

आवश्यक योग्यता और आयु सीमा की शर्त को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रोफार्मा में आवेदन कर सकते हैं। लघु सूचीबद्ध उम्मीदवारों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना आवश्यक है। अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों को शामिल होने के दौरान सत्यापन के लिए अपने मूल प्रशंसापत्र को ले जाना चाहिए। इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन निर्धारित पावती में [email protected] पर अपनी उम्मीदवारी के पंजीकरण के लिए 06:00 बजे से पहले भेज दें। 10.05.2021 को। निर्धारित तिथि और समय से परे किसी भी उम्मीदवार का मनोरंजन नहीं किया जाएगा।

Download the Notification Click Here 

APPLICATION FORM  Click Here 

Official Site Click Here 


 

Author: SPCH