शाहपुर आईटीआई में 26 को कैंपस इंटरव्यू

FREE JOB ALERT 4

 HIMACHAL PRADESH  ( ITI Shahpur) आईटीआई (ITI) से एक  साल  व दो  साल का कोर्स पास युवाओं को मोहाली में नौकरी करने का  चाहत होगी  पूरी । औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर  के प्रधानाचार्य डॉ. तरुण कुमार ने जानकारी दी है कि 26 नवंबर को होने वाले कैंपस साक्षात्कार में पंजाब की वाइब्राकॉस्टिक इंडिया कंपनी आने वाली है  जिससे प्रदेश के 18 से 40 वर्षीय बेरोजगार युवकों को कंपनी में काम करने का मोका  प्राप्त होगा। साक्षात्कार के माध्यम से कंपनी 35 योग्य उम्मीदवारों का सिलेक्शन  करेंगी और उन्हें नियमित रोजगार का अवसर प्रदान करेंगी। 26 नवंबर को होने वाले इस कैंपस साक्षात्कार में वाइब्राकॉस्टिक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी, फिटर, टर्नर, शीट मेटल वर्कर, मशीनिस्ट व प्लास्टिक प्रोसेसिंग ऑपरेटर व्यवसायों से 35 युवाओं का सिलेक्शन  करेगी। इस साक्षात्कार (Interview) के माध्यम से वांछित योग्यता पूरी करने वाले युवाओं का सेल्क्ट  करेगी। कैंपस साक्षात्कार औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में सुबह 10:30 बजे शुरू होगा व साक्षात्कार पूर्ण होने तक चलेगा।  अच्छे सैलरी  के साथ ही कई अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी।

 योग्यता कुछ इस प्रकार से होगी 

 इंटरव्यू में 18 से 40 वर्ष की आयु वाले युवा भाग ले सकते हैं। ऐसे आईटीआई होल्डर, जिन्होंने , फिटर, टर्नर, शीट मेटल वर्कर, मशीनिस्ट व प्लास्टिक प्रोसेसिंग ऑपरेटर व्यवसायों में एक या दो वर्षीय कोर्स पास कर रखा हो तथा जिन्होंने मैट्रिक की परीक्षा 50 प्रतिशत व आईटीआई की परीक्षा में 60 प्रतिशत अंकों के साथ वर्ष 2021 तक पास की हो। इस  साक्षात्कार में प्रदेशभर से सरकारी संस्थानों के साथ-साथ प्राइवेट संस्थानों से पास किए हुए अभ्यर्थी भी भाग ले सकते हैं।

 सैलरी आपको मिलने वाली है 

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) शाहपुर के ट्रेनिंग व प्लेसमेंट ऑफिसर श्री मुकेश कौशल ने बताया कि कैंपस साक्षात्कार में कंपनी चयनित युवाओं को 13,600 रुपये मासिक सीटीसी सैलरी के अलावा सब्सिडी में कैंटीन भोजन, वर्दी, दिवाली बोनस व अन्य सुविधाएं देगी। इसके साथ साथ कंपनी की नीति के अनुसार अवकाश का प्रावधान है।

सभी सर्टिफिकेट साथ में लेकर आये

कैंपस इंटरव्यू के समय अभ्यर्थियों को 10वीं और आईटीआई का पास होने के प्रमाण पत्र, रिज्यूम, आधार कार्ड, पैन कार्ड, एंप्लॉयमेंट एक्सचेंज पंजीकरण पत्र, हिमाचली प्रमाण पत्र (बोनाफाइड), बैंक ऑफ इंडिया में बैंक खाता, वैध आईडी प्रूफ, तीन पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, यदि हो तो पिछली कंपनियों के अनुभव प्रमाण पत्र।

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य डॉ. तरुण कुमार ने जानकारी दी है  कि यह आईटीआई पास युवाओं के लिए ग्रेट अवसर है।  कैंपस साक्षात्कार में भाग लेकर अपनी योग्यता के आधार पर रोजगार हासिल कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कैंपस साक्षात्कार में अभ्यर्थी को कोविड-19 प्रोटोकॉल के नियमों का सख्ती  से पालन करना होगा। इस कैंपस में आने वाले अभ्यर्थी को अपने साथ पीने का पानी, खाना, हैंड सेनेटाइजर व मास्क रखना जरुरी  होगा।

 

Telegram Group Join Now
Facebook Group Available & JOIN NOW
Instagram Click Here
YouTube Channel  Click Here
Whatsapp Group Join Now

Author: SPCH