ECHS मेडिकल अफसर के पद पर आवेदन आमंत्रित

ECHS मेडिकल अफसर के पद पर आवेदन आमंत्रित

ईसीएचएस, झाकरी में ईसीएचएस पॉलीक्लिनिक (शिमला (एचपी) टाइप ई (मोबाइल) लोकेशन में संविदा के आधार पर निम्नलिखित मेडिकल स्टाफ को नियुक्त करने के लिए ईएसएम के लिए एक वर्ष और सिविल उम्मीदवारों के लिए 11 महीने के लिए आवेदन आमंत्रित करता है।

रिक्ति विवरण: –

पद का नाम:- चिकित्सा अधिकारी

कुल पद:- 01 पद

शैक्षणिक योग्यता:- एमबीबीएस

अंतिम तिथि – 11 जनवरी 2022 है 

123 1 1231

1. टर्म एंड कंडीशन । आवेदन पत्र और पारिश्रमिक कृपया हमारी वेबसाइट www.echs.gov.in देखें। Jacoition derals के लिए कृपया HD.ECHS.Cell Poom at telephene  01782275300 मोबाइल नंबर 941811958 और ईमेल आईडी [[email protected]] में  जानकारी के लिए संपर्क करें। भूतपूर्व सैनिकों को वरीयता दी जाएगी।

2. हमारी वेबसाइट पर दिए गए प्रारूप के अनुसार आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि शिक्षा योग्यता और कार्य अनुभव के समर्थन में प्रशंसापत्र की स्व-सत्यापित फोटोकॉपी के साथ अपेक्षित प्रारूप के अनुसार आवेदन ओआईसी, एसटीएन एचओएस (ईसीएचएस सेल) पूह को 11 बजे तक जमा किया जाएगा।  11 जनवरी 2022 के बाद प्राप्त किसी भी आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा

3. साक्षात्कार की तिथि, समय और स्थान उम्मीदवार को ईसीएचएस पॉलीक्लिनिक झाकरी (रामपुर), शिमला (हिमाचल प्रदेश) में 17 जनवरी 2022 को 09:00 बजे से 13:00 बजे के बीच होने वाले साक्षात्कार के लिए पहुंचना होगा। उम्मीदवार को सभी मूल प्रमाण पत्र / अंक पत्र / 10 वीं / मैट्रिक की डिग्री, 10 + 2 और स्नातक / स्नातकोत्तर / डिप्लोमा पाठ्यक्रम, कार्य अनुभव, इंडस्ट्रीज़ डिस्चार्ज बुक, पीपीओ, सर्विस रिकॉर्ड लाना होगा | और साक्षात्कार के समय 04 पीपी आकार का रंगीन फोटोग्राफ। कोई टीए/डीए स्वीकार्य नहीं है। केवल योग्यता आवश्यकताओं को पूरा करने वाले उम्मीदवार ही आवेदन कर सकते हैं।


(आपको हमारी जानकारी अच्छी लगती है और आपने अभी तक हमारे ग्रुप्स को ज्वाइन नहीं किया तो अभी ज्वाइन कर ले और अपने दोस्तों को भी हमारे साथ ज्वाइन करवा दे   हमारे सोशल प्रोफाइल के लिंक्स पोस्ट के निचे दिए है  हम आगे भी आपको ऐसी प्रकार की  महवपूर्ण जानकारी आपको  प्रदान करने का प्रयास रखेंगे | धन्यवाद  (success pana chahte hai .com)

 

Telegram Group Join Now
Facebook Group Available & JOIN NOW
Instagram Click Here
YouTube Channel  Click Here
Whatsapp Group Join Now

Author: SPCH