45 आवेदन सिर्फ 500 पद भरने के लिए

45 applications just to fill 500 posts

कोरोना काल में जहां कई युवाओं की नौकरी चली गई है और वे रोजगार के लिए संघर्ष कर रहे हैं। वहीं, युवाओं को रोजगार देने मंडी पहुंची कंपनी को निराशा हाथ लगी. कंपनी को 500 पदों पर भर्ती करनी थी। हैरानी की बात यह है कि 500 ​​पदों के लिए 45 युवा ही आईटीआई मंडी पहुंचे। इनमें से केवल 20 युवाओं का चयन किया जा सका। युवाओं का कहना है कि वे कोरोना काल में बाहर काम नहीं करना चाहते हैं।

गुरुवार को मारुति सुजुकी गुजरात कंपनी की ओर से आईटीआई प्रशिक्षुओं के लिए साक्षात्कार आयोजित किए गए। पांच सौ पदों पर भर्ती होनी थी। सुबह 11.30 बजे तक हाल ही में साक्षात्कार के लिए 15 युवा ही पहुंचे। युवाओं की उपस्थिति कम होने से कंपनी के अधिकारी निराश हैं। आधे घंटे की लिखित परीक्षा 11.30 से 12.30 बजे तक हुई थी. 12:30 बजे उत्तर पुस्तिका की जांच के बाद सभी युवकों को एक-एक कर पर्सनल इंटरव्यू के लिए बुलाया गया।

 

चयनित युवाओं को कंपनी की ओर से मासिक वेतन के रूप में 20 हजार रुपये दिए जाएंगे। जिसमें पीएफ, जीपीएफ समेत अन्य राशि काटने पर युवाओं के खाते में 14 हजार रुपये की राशि जमा की जाएगी. रहने और वर्दी का खर्च कंपनी देगी। पांच सौ पदों पर भर्ती होनी थी, लेकिन 45 ने ही इंटरव्यू दिया है | 


(आपको हमारी जानकारी अच्छी लगती है और आपने अभी तक हमारे ग्रुप्स को ज्वाइन नहीं किया तो अभी ज्वाइन कर ले और अपने दोस्तों को भी हमारे साथ ज्वाइन करवा दे   हमारे सोशल प्रोफाइल के लिंक्स पोस्ट के निचे दिए है  हम आगे भी आपको ऐसी प्रकार की  महवपूर्ण जानकारी आपको  प्रदान करने का प्रयास रखेंगे | धन्यवाद  (success pana chahte hai .com)

 

Telegram Group Join Now
Facebook Group Available & JOIN NOW
Instagram Click Here
YouTube Channel  Click Here

 

Author: SPCH